अक्षत राजन को डेट करने वाली बात पर ये कहा जाह्नवी कपूर ने

जब आप एक सेलिब्रिटी होते हैं, तो हर कोई आपके बारे में सब कुछ जानने के लिए बहुत उत्सुक होता है। फिल्मों और भूमिकाओं से लेकर व्यक्तिगत जीवन तक, आपके फैंस आपके बारे में सब जानना चाहते हैं। और पप्पाराज़ी आपको आपके सितारों से करीब लाने के लिए उनकी हर एक चीज़ की खबर रखते हैं।यह स्थिति जाह्नवी कपूर सहित सभी बी-टाउन सेलेब्स पर लागू होती है। हमने अक्सर जाह्नवी की तस्वीरें देखी हैं जब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ डिनर के लिए बाहर जाती हैं। एक व्यक्ति जिसे हमने अक्सर उसके साथ फोटो खिंचवाते देखा है, वह है अक्षत राजन। जिसकी वजह से जाह्नवी और अक्षत के डेट करने की अफवाहें उड़ने लगी। लेकिन अब लगता है कि यह खबर बिल्कुल सच नहीं है। हाल ही में, फेमसली फिल्मफेयर पर, जान्हवी ने आखिरकार उन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

उसने कहा:

अफवाह फैलाने वालों ने यह भी कहा है कि मैं मेरे बचपन के दोस्त अक्षत को डेट कर रही हूँ, जो अब मेरे साथ घूमने से डरता हैं, क्योंकि अगर हम साथ में दिखेंगे तो हमारी तसवीरें आ जाएंगी। उस दिन, वह पापा के जन्मदिन के लिए घर आया था, और अर्जुन भैया के घर के नीचे कैमरामन थे, तो वह एक खोपचे में छुपा हुआ था, उसने हूडि पहनी और चुपके वहाँ से निकल गया। मैंने कहा, ठीक है।

जाह्नवी ने यह भी बताया कि कैसे जब वह डेटिंग के बारे में बोलती थी, तो उसके माता-पिता, बोनी कपूर और श्रीदेवी कुछ ज़्यादा ही ड्रामेटिक हो जाया करते थे। वे उससे कहते थे कि यदि वह किसी लड़के को पसंद करती है, तो उसे बस आकर बताना चाहिए और वे उसकी शादी कर देंगे। फिर जब उसने कहा कि उसे हर उस लड़के से शादी करने की जरूरत नहीं है जिसे वह पसंद करती है, उन्हें चिल रहना चाहिए।
तब उसकी माँ ने कहा, “चिल? ये क्या होता है?”

अब भई ये तो हर घर की कहानी है.. मुझे पता है आप भी इससे रिलेट कर पा रहे होंगे, हैना?

The post अक्षत राजन को डेट करने वाली बात पर ये कहा जाह्नवी कपूर ने is copyright of MissMalini.