जूही चावला ने किया खुलासा, कपिल शर्मा के शो में अब नहीं करना पड़ता है सेलेब्रिटीज़ को इंतज़ार

कपिल शर्मा एक बार फिर आ गए हैं अपने शो द कपिल शर्मा शो के साथ। अगर आप कपिल शर्मा को करीब से फॉलो करते हैं, तो आपको ये बात पता होगी के कपिल टाइम के मामले में थोड़े कच्चे हैं। लेकिन वो कहते हैं ना कोई भी चीज़ परमानेंट नहीं होती है, वैसा ही कुछ उनकी इस आदत के साथ हुआ है। दो महीने से कपिल की ये आदत बदल चुकी है। और इस बात का खुलासा किया है जूही चावला ने। जूही हाल ही में अपनी फिल्म, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को प्रमोट करने कपिल के शो पर आई थी।

एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने कहा के वो पहले भी कपिल के शो पर आई थी और उस समय कपिल रात को 11 बजे शूट शुरू करते थे और 3 बजे तक ख़त्म करते थे । लेकिन इस बार कपिल ने 7 बजे ही शूट शहुरु कर दिया था और वो सेट पर भी पहले से ही मौजूद थे , क्यूँकि उन्हें 10 बजे तक घर पहुँचना था। और उनकी इस बात से ये पता चलता है के गिन्नी के साथ शादी होने के बाद कपिल बदल गए हैं। उन्होंने इसे “द गिन्नी इफ़ेक्ट कहा”

जूही की इस बात पर कपिल कुछ बोल नहीं पाए। बस उन्होंने जूही से कहा के उन्हें ये नहीं बोलना चाहिए था, क्योंकि वो दो घंटे देरी से घर जाने का सोच रहे थे लेकिन अब उन्हें टाइम पर पहुँचना पड़ेगा।

कुछ भी कहो, बड़े से बड़े बन्दे में बीवी का खौफ तो रहता ही है।

The post जूही चावला ने किया खुलासा, कपिल शर्मा के शो में अब नहीं करना पड़ता है सेलेब्रिटीज़ को इंतज़ार is copyright of MissMalini.