#मीटूइंडिया: हाउसफुल 4 के सेट पर हुआ डांसर का यौन शोषण

अक्षय कुमार की फिल्म, हाउसफुल 4,कईं गलत वजहों से ख़बरों में बनी हुई है। पहले नाना पाटेकर और फिर साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद, अब एक और मीटू स्टोरी सामने आई है। हाउसफुल 4 की एक डांसर ने ये बताया के कैसे उनके साथ फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ की गयी। एएनआई की एक रिपोर्ट से ये पता चला है के, महिला ने पहले से ही उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है, जिन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। और यह भी उल्लेख किया कि, घटना के दौरान अक्षय कुमार और रितेश देशमुख सेट पर ही थे। उन्होंने आगे कहा कि, अक्षय कुमार ने ही उन्हें पुलिस के पास जाने का सुझाव दिया था।

एक आधिकारिक बयान में, उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया-

मैं एक सहयोगी के साथ बैठी थी, जब अचानक पवन शेट्टी, सागर और चार अन्य लोग आए, और मेरे सहयोगी को ज़बरदस्ती अपने साथ ले जाने लगे। उन्होंने धमकी भी दी, और मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की। शेट्टी ने मुझे धक्का देना शुरू कर दिया और मुझे गलत तरह से छुआ। मैंने एक शोषण का मामला दर्ज किया है। मैं उन्हें सलाखों के पीछे देखना चाहती हूँ।

आपको याद दिला दूँ, के नाना पाटेकर और साजिद खान पर लगे आरोपों के बाद, साजिद खान की जगह, फरहाद सामजी ने ले ली है, वहीं इंटरनेट पर हो रही चर्चाओं के अनुसार नान पाटेकर की जगह साउथ के सुपरस्टार, राणा डग्गुबाती ले सकते हैं।

The post #मीटूइंडिया: हाउसफुल 4 के सेट पर हुआ डांसर का यौन शोषण is copyright of MissMalini.