वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फिर मचाएगी रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म में धमाल

रेमो डिसूज़ा की आने वाली डांस फिल्म कुछ समय से ख़बरों में बनी हुई है। शुरुआत में, वरुण धवन और कटरीना कैफ इसका हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन दूसरे कमिटमेंट्स के कारण, कैटरीना को फिल्म छोड़ना पड़ा। इसके तुरंत बाद, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भूमिका के लिए विचार किया जा रहा था। लेकिन अब, इस बात की पुष्टि हो गई है कि श्रद्धा को इस डांस फिल्म के लिए पक्का कर लिया गया है।

श्रद्धा ने कहा-

मैं एबीसीडी 2 के बाद रेमो सर, प्रभुदेवा सर और वरुण के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। यह भूषणजी की वजह से संभव हो पाया है, जो हमें वापस लाए और इस अद्भुत कहानी पर विश्वास किया। इसमें शामिल सभी लोगों के लिए बहुत मेहनत होने वाली है, लेकिन हम सभी तैयार हैं।

यहाँ पढ़े रेमो ने क्या कहा:

ऐसा लगता है कि पुराने दोस्त हमारी मदद करने के लिए एक साथ आ गए हैं। हमने पहले में एक टीम के रूप में काम किया है और मुझे यकीन है कि यह फिर से एक मजेदार सफर होगा।

फिल्म के निर्माता, भूषण कुमार ने कहा कि- “हमारी योजना भारत की सबसे बड़ी 3 डी डांस फिल्म बनाने की है, दर्शकों ने पहले ही वरुण और श्रद्धा की केमिस्ट्री देखी है, अब, रेमो हमारे दर्शकों के लिए डांस को फिर से परिभाषित करेंगे,” उन्होंने कहा- “फिल्म की सह-निर्माता, लिज़ेल डिसूज़ा ने भी कहा कि उनकी टीम अब पूरी हो चुकी है। श्रद्धा एक सुंदर और मेहनती लड़की है और हमने उसके साथ अपने पिछले सभी कामों में मज़ा किया था। अब रोलिंग शुरू करने का समय है”

फिल्म में वरुण पंजाब के एक लड़के की भूमिका में नजर आएँगे, जो लंदन में बड़ा होता है। इसलिए फिल्म का एक बड़ा हिस्सा यूके में शूट किया जाएगा। फिल्म में शक्ति मोहन और वर्तिका झा के अभिनय की शुरुआत भी होगी। विदेशी डांसर के लिए टीम अभी भी तलाश पर है।

क्या आप इंडिया की सबसे बड़ी 3डी डांस फिल्म के लिए उत्साहित हैं?

The post वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फिर मचाएगी रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म में धमाल is copyright of MissMalini.