ह्रितिक और सुज़ैन को फिर साथ देखना चाहते हैं संजय खान!

शादी के 13 साल बाद, 2014 में, ह्रितिक रोशन और सुज़ैन खान के तलाक की खबर ने सभी को चौंका दिया था। हालांकि, अपने जीवन के एक इतने मुश्किल बदलाव के बावजूद, ऋतिक और सुज़ैन ने कभी भी अपने अलगाव का प्रभाव अपने बच्चों पर नहीं पड़ने दिया, और बहुत अच्छे दोस्त बने रहे। दोनों छुट्टियों पर एक साथ जाते हैं, और अक्सर लंच और डिनर पर भी साथ नज़र आते हैं। जबकि हम में से कई लोग सोचते हैं कि दोनों वापस एक हो जाएँ, दूसरी ओर ऋतिक और सुज़ैन ने कभी वापस एक साथ आने के बारे में बात नहीं की है। हालाँकि, सुज़ैन खान के पिता, संजय खान, अभी भी चाहते हैं कि सुज़ैन और ऋतिक फिर एक हो जाएँ।

बॉलीवुड अभिनेता संजय खान ने अपनी आत्मकथा, द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ लिखी, और एक हफ्ते पहले अपनी बुक लॉन्च के दौरान, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में अभिनेता ने  इस बात का ज़िक्र किया।

उन्होंने कहा –

“मैं अभी भी ऋतिक से प्यार करता हूँ और मुझे अपनी बेटी से भी बहुत प्यार है। हो सकता है उनके कुछ कारण हो । ठीक है, लेकिन अच्छी बात यह है कि वे अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। और बच्चे इसी कारण उनके अलगाव का नकारात्मक प्रभाव महसूस नहीं करते हैं। वे एक साथ छुट्टी पर जाते हैं, समय-समय पर बच्चों की देखभाल करते हैं… और जब लोग कहते हैं कि ऋतिक अब मेरे दामाद नहीं हैं, तो मैं कहता हूँ कि उनके साथ मेरा अभी भी रिश्ता है , वह मेरे नाती के पिता हैं, और इस बात को कोई झुटला नहीं सकता! तो मुझे अभी भी उम्मीद है, कि वे एक साथ वापस आ जाएँगे। “

खैर, हम खान साब की बात सच होने की उम्मीद करते हैं! बात करें काम की, तो ह्रितिक सुपर 30 में नज़र आएँगे, जो जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी।

The post ह्रितिक और सुज़ैन को फिर साथ देखना चाहते हैं संजय खान! is copyright of MissMalini.